EXCLUSIVE: संजय गगनानी ने पूनम के साथ शादी, हनीमून डेस्टिनेशन ऑप्शन और चर्च वेडिंग की योजना पर हाल ही में अपनी लेडीलव पूनम प्रीत भाटिया से शादी की|

 EXCLUSIVE: संजय गगनानी ने पूनम के साथ शादी, हनीमून डेस्टिनेशन ऑप्शन और चर्च वेडिंग की योजना पर हाल ही में अपनी लेडीलव पूनम प्रीत भाटिया से शादी की।

  ब, पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में, कुंडली भाग्य अभिनेता संजय गगनानी ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया।  "मैं अब स्नातकोत्तर महसूस करता हूं।  मैं अपने सभी दोस्तों को यह बताता रहा हूं कि जब पूनम और मैं डेटिंग कर रहे थे, मुझे लगा कि हम स्कूल में हैं, फिर जब हमने सगाई की तो मुझे स्नातक महसूस हुआ, और अब उससे शादी करने के बाद मैं स्नातकोत्तर महसूस कर रहा हूं।  मैं पूर्ण और धन्य महसूस करता हूं, ”संजय गगनानी कहते हैं।  ये कपल सबसे पहले फेसबुक पर एक-दूसरे से जुड़ा था।

 “तो हमने बातचीत करना शुरू कर दिया, और बाद में मैंने उसे मुंबई आने के लिए कहा क्योंकि वह दिल्ली से है।  इसलिए वह मुझसे मिलने आई और मैं उससे पहली बार एयरपोर्ट पर मिला, और जीवन ने अब 10 साल बाद एक पूरा चक्कर लगा लिया है।  मैंने उसे शादी के बाद उसी हवाई अड्डे पर वापस ले लिया, ”अभिनेता मुस्कुराता है।  उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी में सभी प्रविष्टियां और प्रदर्शन अक्षय जैन द्वारा योजनाबद्ध और कोरियोग्राफ किए गए थे।


   "उन्होंने बहुत सारे संगीत वीडियो किए हैं, एक प्रिय मित्र हैं और बहुत प्रतिभाशाली हैं।  इसलिए सभी प्रविष्टियों की योजना उनके द्वारा बनाई गई थी।  जाहिर तौर पर हमने उन पर आपसी सहमति से फैसला किया, लेकिन फांसी उसी ने दी।  उन्होंने संगीत समारोह के लिए पूनम और मेरे नृत्य को भी कोरियोग्राफ किया।  हमने 'नज़्म नज़्म' के मैशअप पर परफॉर्म किया, उसके बाद 'बिजली बिजली', 'सोलमेट' और 'रातन लम्बियां' पर परफॉर्म किया।  सभी ने इसे बिल्कुल पसंद किया, ”संजय बताते हैं।  इस बीच, हनीमून के लिए उनका क्या प्लान है?  "मैं प्रवाह के साथ जाने में विश्वास करता हूं, और शादी के लिए बहुत अधिक प्री-प्रोडक्शन की आवश्यकता होती है।  हम तीन महीने से इसमें हैं, इसलिए मैंने हनीमून के लिए कुछ भी योजना नहीं बनाई क्योंकि मैं इसे आसान बनाना चाहता था और जल्दी नहीं करना चाहता था।  इसलिए हमने अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई है, लेकिन अभी हमारे दिमाग में दो गंतव्य हैं - एक मालदीव है और दूसरा यूरोप है।  एक चर्च वेडिंग भी पाइपलाइन में है।  हम यूरोप में जहां भी हनीमून के लिए जाते हैं, वहां चर्च वेडिंग प्लान करते हैं।  यह मेरा विचार था।  मैं एक बहुत ही फिल्मी लड़का हूं और जब भी मैं फिल्मों में चर्च की शादी देखता हूं तो मैं अपनी दुल्हन के साथ चर्च में खुद की कल्पना करता हूं, इसलिए मैं भी ऐसा करना चाहता हूं, "संजय गगनानीने संकेत दिया।

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in a comment box